उत्तर प्रदेशलखनऊ

नकाबपोश बदमाशों ने घर के बाहर सो रहे किसान को पीटा

जांच में जुटी बन्थरा पुलिस

राहुल तिवारी

लखनऊ। बंथरा इलाके में बुधवार रात नकाबपोश बदमाशों ने विरोध करने पर दरवाजे पर सो रहे एक बुजुर्ग किसान की पिटाई कर दी। किसान के शोर मचाने पर जब ग्रामीण दौड़े तो उन्हें आते देख बदमाश वहां से भाग निकले। बाद में सूचना पाकर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल कर वापस लौट गई। पुलिस इसे महज मारपीट का मामला बता रही है।

बंथरा के किशुनपुर कौड़िया निवासी किसान बुद्धी लाल (60) के मुताबिक बुधवार रात वह अपने घर के बाहर दरवाजे पर सो रहे थे। तभी रात करीब 12 बजे चार नकाबपोश बदमाशों ने उनके घर पर धावा बोलने की कोशिश की। लेकिन बदमाशों की चहलकदमी सुनकर बुद्धी लाल की नींद खुल गई और वह बदमाशों से भिड़ गए। खुद को फंसता देख बदमाशों ने बुद्धी लाल की वहीं पर जमकर पिटाई कर दी।

इस पर बुद्धी लाल ने शोर मचा दिया। उनके चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन और आसपास के लोग दौड़ पड़े। उन्हें आते देख बदमाश वहां से भाग निकले। इस घटना में बुद्धी लाल को मामूली चोटें भी आ गई। बाद में परिजनों ने उन्हें ले जाकर एक निजी अस्पताल में इलाज कराया। जहां कुछ देर बाद चिकित्सकों ने छुट्टी दे दी। उधर पुलिस ने बदमाशों द्वारा घर पर धावा बोलने की बात से साफ इनकार किया है। उसका कहना है कि सिर्फ मारपीट का मामला है और आरोपियों का पता लगाया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button
Close