उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़लखनऊसमग्र समाचार

सरोजनीनगर में चोर बेलगाम, दुकान का शटर तोड़कर हजारों का सामान और नगदी की पार

सरोजनीनगर में चोर बेलगाम, दुकान का शटर तोड़कर हजारों का सामान और नगदी की पार

समग्र चेतना/ राहुल तिवारी

लखनऊ।राजधानी के थाना क्षेत्र सरोजनीनगर में चोरी की घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही है अभी तीन दिन चोरी की घटना को नहीं बीते और गुरुवार की बीती रात को बैखौफ चोरों ने एक और दुकान का शटरतोड़कर एक लैपटॉप सहित हजारों की नगदी पार कर दी।

पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा के सहारे पुलिस चोरों का सुराग लग रही है। चौकी से चंद कदम दूरी पर गौरी निवासी अनिल कुमार विश्वकर्मा की दुकान स्कूटर इंडिया चौराहा के पास गहरू पीपरसड रोड पर श्री बालाजी हार्डवेयर नाम की दुकान है।

रोज की भांति बृहस्पतिवार की देर शाम दुकान बंद करके अपने घर चले गए थे। पड़ोसियों ने शुक्रवार की सुबह 9:30 बजे सूचना दी आपकी दुकान का शटर टूटा हुआ है। अनिल कुमार ने आनंन-फनान पुलिस को सूचना दी। मौके पर जा कर देखा दुकान के अंदर रखी तिजोरी का ताला टूटा हुआ था।

उसमें रखे डेढ़ लाख रुपये और₹40000 कीमत का लैपटॉप चोरी कर ले गए । पीड़ित की सूचना पर मौके पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल किया,और पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा के सहारे पुलिस चोरों का सुराग लग रही है।

Related Articles

Back to top button
Close