उत्तर प्रदेशलखनऊ

सिरफिरे दबंग ने बन्थरा और उन्नाव के पुरवा में की फायरिंग

दिव्यांग और प्रेमिका को किया घायल

कहासुनी होने में मारी थी गोली

लखनऊ! राजधानी के थाना क्षेत्र बंथरा के लतीफ नगर गांव में दबंगों द्वारा एक युवक के ऊपर ताबड़तोड़ गोली चलाने का मामला प्रकाश में आया है,  गोलियों की तडतड़ाहट से गांव के लोग घरों में घुस गए गोली युवक क़े कंधे को छूती हुई निकली । घटना को अंजाम देकर दबंग विशाल भाग निकाला।घटना की जानकारी जब बन्थरा पुलिस को हुई मौके पर पहुंची बंथरा पुलिस ने घायल को इलाज के लिए चिकित्सालय भेजा।

पीड़ित द्वारा दी गयी तहरीर क़े अनुसार नीरज चौरसिया पुत्र मंगल चौरसिया निवासी लतीफ नगर बंथरा ने बताया गुरुवार सुबह लगभग 10 बजे अपने घर क़े बरामदे मे अपने बच्चों को पढ़ा रहा था तभी गांव के ही रहने वाले दबंग प्रवृति के विशाल कश्यप पुत्र कल्लू कश्यप ने उनके घर के बरामदे में नीरज चौरसिया को ताबड़तोड़ दो गोलियां मारी एक गोली कंधे व एक पीठ में लगी जिससे वह बेहोश होकर गिर पड़ा। पीड़ित नीरज एक पैर से दिव्यांग भी है। नीरज ने कहा कि दबंग विशाल कश्यप के बड़े भाई मन्नी कश्यप ने कुछ दिन पहले से ही जान से मारने की धमकी दी थी।

गुरूवार को उसने जान से मारने की नियत से गोली मारी है। वहीं पीड़ित नीरज का पूरा परिवार सदमे में है। जबकि दबंग विशाल घटना को अंजाम देकर उन्नाव के सोहरामऊ थाना अंतर्गत आगरा पुर निवासी अपने 8 वर्षीय पुरानी प्रेमिका के ससुराल पुरवा थाना के  घूरखेत उसके घर पहुंचा । वहां पहुँचकर आवाज दी जहां प्रेमिका क़े पति राजन ने दरवाजा खोला विशाल ने बताया मै तुम्हारी पत्नी का जीजा हूं। जैसे ही पत्नी दरवाजे पर आई विशाल ने तमंचा निकालकर उस पर भी फायर दिया ।

प्रेमिका बेहोश होकर गिर पड़ी परिजन आनन फानन में निजी वाहन से बिछिया सीएचसी ले गये। जहाँ से डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। हालत नाजुक होने पर हैलट रेफर कर दिया गया। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीणो ने मौके पर पहुँचकर युवक का पीछा किया। विशाल बाइक छोड़कर भागा घूरखेत गांव से पांच किलों मीटर दूर सकरन मोड़ पर ग्रामीणों ने उसे दबोच लिया। घटना की जानकारी मिलते ही सीओ पुरवा पंकज सिंह व कोतवाल ज्ञानेंद्र सिंह घूरखेत गांव पहुँचकर बिछिया सीएचसी पहुंचे। विशाल को हिरासत में लेकर मामूली चोटें होने पर इलाज के लिए ऐम्बुलेंश से पुलिस कस्टडी में जिला अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस के मुताबिक विशाल के पास एक देशी तमंचा एक कारतूस जिंदा व एक कारतूस तमंचे में फंसा बरामद हुआ। पुलिस बाइक को थाने ले गईं। वहीं हैलट में लड़की की हालत नाजुक बताई जा रही है।

Related Articles

Back to top button
Close