उत्तर प्रदेशलखनऊसमग्र समाचार

“मेरा पोस्टकार्ड पीएम को” अभियान में वीरेंद्र तिवारी ने लिखा पीएम को पत्र

नरेंद्र मोदी के संवैधानिक पद पर 20 वर्ष पूर्ण होने पर आयोजित हुआ कार्यक्रम

लखनऊ।(rahul tiwari) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 7 अक्टूबर को संवैधानिक पद पर कार्य करते हुए बीस वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी संगठन द्वारा आज बूथ स्तर पर कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इसी के तहत लखनऊ में सरोजनीनगर विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत तेलीबाग,वृंदावन में बूथ संख्या-448 पर “मेरा पोस्टकार्ड पीएम को” अभियान के तहत आयोजित कार्यक्रम में यूपीसीएलडीएफ के राज्यमंत्री स्तर के चेयरमैन वीरेन्द्र कुमार तिवारी ने कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भारत को समृद्धशाली, शक्तिशाली, आत्मनिर्भर विश्व पटल पर एक नई पहचान दिलाने के लिए किये गये ऐतिहासिक कार्यो व निर्णयों की चर्चा करते हुए प्रधानमंत्री श्री मोदी को पोस्टकार्ड लिखकर शुभकामना संदेश प्रेषित किया।
उन्होंने कहा कि श्री मोदी के नेतृत्व में उ०प्र० की योगी सरकार ने गरीबों, किसानों, पिछड़ों, महिलाओं, बुजुर्गों, निःशुल्क आवास, बिजली,रसोई गैस, पीने का पानी, पेंशन, किसान सम्मान निधि, युवाओं को रोजगार देने का काम लगातार कर रही है, आज देश और प्रदेश दोनों ही प्रगति के पथ पर अग्रसर हो रहे हैं।
तिवारी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर से धारा 370 व 35ए समाप्त करने, अयोध्या में भव्य श्रीराम का मंदिर निर्माण, देश के प्रत्येक नागरिक को निःशुल्क कोरोना टेस्टिंग व वैक्सीन, निःशुल्क खाद्यान्न देने का काम देश की मोदी सरकार व प्रदेश की योगी सरकार ने किया है।
उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली ने आज उन्हें विश्व का सबसे लोकप्रिय व शक्तिशाली नेता बना दिया है, उनके बीस वर्षों के जनसेवा काल में गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुये गुजरात प्रदेश को और देश के प्रधानमंत्री के रूप में कार्य करते हुए भारत को हर स्तर पर मजबूती के साथ अंत्योदय के विचार को आत्मसात करते हुए गांव, गरीब, किसान की उन्नति को समर्पित किया है। इस अवसर पर भाजपा नेता संजीव अवस्थी, मण्डल उपाध्यक्ष सुरेश बाजपेयी”राजू” पार्षद प्रतिनिधि रमाकान्त मिश्रा”राजन”, मण्डल महामंत्री, शिव प्रकाश मिश्रा, मण्डल उपाध्यक्ष, कमल नयन मिश्रा,शेर अली खान, सोनू तिवारी, आशीष तिवारी, अमरनाथ वर्मा, रजत अवस्थी, दिलीप मिश्रा, पंकज पाण्डेय, विकास सिंह विष्ट, निखिल मिश्र, नितिन वर्मा, पप्पू रावत, योगेश सिंह, सुनील मिश्रा सहित भाजपा कार्यकर्ता व नागरिक मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button
Close