उत्तर प्रदेश

बुजुर्ग कांग्रेसी नेता से मिलने पहुंचे सुनील दुबे

 

  • बीमार चल रहे श्री विश्वकर्मा के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करने के साथ ही दी आर्थिक सहायता

लखनऊ। गुमनामी में जिंदगी जी रहे व पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहे अपने समय के दिग्गज कांग्रेसी नेताओं में शुमार रहे ऐन गांव निवासी राकेश विश्वकर्मा से शनिवार को वरिष्ठ नेता व संभवित विधायक प्रत्याशी सुनील दुबे ने मिलाकत उन्हें हर सम्भव मदद का भरोसा दिलाया।।अपने घर पर सुनील दुबे को देखकर राकेश विश्वकर्मा की भी आँखे

भर आयी और उन्होंने श्री दुबे को आगामी विधानसभा चुनाव में विजयी होने का आशीर्वाद भी दिया। श्री दुबे ने वरिष्ठ नेता को तत्काल कुछ सहायता राशि भी प्रदान की।सरोजनीनगर विधानसभा के ऐन गांव निवासी वरिष्ठ कांग्रेसी नेता/ कार्यकर्ता राकेश विश्वकर्मा से शनिवार को उनके आवास पर कांग्रेस नेता सुनील दुबे ने मुलाकात कर उन्हें हर सम्भव मदद का भरोसा दिलाया तो श्री विश्वकर्मा की भी आँखे भर आयीं और उन्होंने कहा कि श्री दुबे उनके पुत्र की तरह हैं । उन्हें देने को तो उनके पास कुछ नही है पर वे आशीर्वाद देते है कि 2022 में विधायक बनकर श्री दुबे उनके पास आये।

श्री विश्वकर्मा ने कहा कि श्री दुबे सिर्फ जनप्रिय नेता ही नही बल्कि एक बहुत अच्छे विशाल हृदय इंसान भी है। वहीं श्री दुबे ने श्री विश्वकर्मा के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना करते हुए कहा कि आगे बढ़ने के लिए बड़े बूड़ो का मार्गदर्शन बहुत जरूरी होता है और वे वही लेने श्री विश्वकर्मा जी के घर आये थे। कांग्रेसी नेता सुनील दुबे ने मौके पर ही श्री विश्वकर्मा को अपने पास से आर्थिक सहायता भी दी।

Related Articles

Back to top button
Close