मनोरंजनविचार / लेखसमग्र समाचारसाक्षात्कार

एक बार फिर बॉलीवुड का काला सच बाहर आ गया है

  • हीरो रात तीन बजे भी घर बुलाए तो जाना पड़ेगा
  • कंप्रोमाइज नहीं किया तो फिल्में नहीं मिलेंगी

Lucknow. मल्लिका शेरावत बॉलीवुड की वो दबंग गर्ल हैं जिन्हें डर नहीं लगता। कैरियर रहे या न रहे, वह बस बिन्दास बोलती हैं। यही वहज है कि अक्सर वह अपने बयानों के चलते सुर्खियां बटोर लेती हैं। इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच नई नहीं है। कई एक्ट्रेस इस बात का जिक्र कर चुकी हैं कि काम पाने के लिए उन्हें कई तरह के समझौते भी करने पड़ते हैं।

मल्लिका षेरावत ने एक बार फिर मनोरंजन जगत के इस स्याह सच से पर्दा उठाया है। मल्लिका ने हिन्दुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान कहा कि सभी बड़े हीरोज ने मेरे साथ काम करने से मना कर दिया था, क्योंकि मैं कंप्रोमाइज नहीं कर रही थी। उन्हें वही एक्ट्रेस पसंद होती हैं, जिन्हें वो कंट्रोल कर सकते हैं और जो उनके साथ कंप्रोमाइज कर लेती हैं।

मल्लिका ने कहा कि अगर कोई हीरो रात के 3 बजे आपको कॉल करके कहे कि मेरे घर आ जाओ तो आपको जाना पड़ेगा, अगर आप सर्किल का हिस्सा हैं और उनके साथ फिल्म कर रहे हैं। अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो समझ लीजिए कि आप फिल्म से बाहर हैं। देष में जब मी टू की मुहिम चली थी, उस समय भी कई अभिनेत्रियों ने आगे आकर ये मुद्दा उठाया था।

आपको बता दें कंगना रनौत, स्वरा भास्कर, राधिका आप्टे, कल्कि कोचलिन,टिस्का चोपड़ा ,सुरवीन चावला, एली अवराम समेत कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने कास्टिंग काउच का मुद्दा उठाया था।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close