उत्तर प्रदेश

सिसेंडी-मौरावां,उन्नाव सड़क मार्ग पर पुल व अप्रोच मार्ग बनने का UPCLDF के चेयरमैन ने किया स्वागत

लखनऊ। यूपीसीएलडीएफ के चेयरमैन वीरेन्द्र कुमार तिवारी ने लखनऊ में बंगला बाजार-बिजनौर-सिसेंडी-मौरावां,उन्नाव सड़क मार्ग पर आशियाना के औरंगाबाद में स्थित उत्तर रेलवे की मालगाड़ी ट्रैक पर क्रासिंग संख्या L-C No.5C/2-E-DOH पर पुल और अप्रोच मार्ग का निर्माण कार्य शुरू किये जाने का स्वागत किया है।

यूपीसीएलडीएफ के चेयरमैन वीरेन्द्र कुमार तिवारी ने बताया कि प्रतिदिन आवागमन करने वाले हजारों नागरिकों की समस्या को देखते हुए मोहनलालगंज के सांसद कौशल किशोर ने रेल मंत्री पीयूष गोयल को रेलवे क्रासिंग पर पुल बनाने और हमारे द्वारा उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या से मिलकर अप्रोच मार्ग बनाये जाने हेतु पत्र के माध्यम से निवेदन किया था। जिस पर उन्होंने तत्काल ही वित्तीय स्वीकृति देकर सेतु निगम के सम्बंधित अधिकारियों को कार्य प्रारम्भ करने हेतु निर्देश दिए थे और अब कार्य प्रारम्भ कर दिया गया है। इस मार्ग पर ओवर ब्रिज बनने की स्वीकृति होने से नागरिकों सहित स्थानीय जनमानस में खुशी है।

उन्होंने सेतु निगम के अधिकारियों से बात करने के बाद कहा कि 31अगस्त 2021 तक औरंगाबाद रेलवे क्रासिंग पर पुल और अप्रोच मार्ग बनकर तैयार होकर नागरिकों को आने-जाने हेतु सुलभ हो जायेगा। यूपीसीएलडीएफ के चेयरमैन श्री तिवारी ने रेल मंत्री पीयूष गोयल व उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि ओवर ब्रिज बनने से लखनऊ से बंगला बाजार-बिजनौर-सिसेंडी होते हुए मौरावां, उन्नाव जनपद को यात्रा करने एवं लखनऊ एयरपोर्ट को जाने वाले यात्रियों को जिनकी क्रासिंग बन्द होने की वजह अक्सर फ्लाइट छूट जाती थी उस समस्या से उन्हें अब निजात मिलेगी और इस मार्ग पर आवगमन सुगम हो जायेगा, जिसका लाभ हजारों आम नागरिकों को मिलेगा।

Related Articles

Back to top button
Close