उत्तर प्रदेशलखनऊ

दो बाइकों की भिड़ंत में एक की मौत, तीन घायल

रेउसा/सीतापुर। थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में चीख पुकार मच गयी। यहां दो बाइको की आमने सामने भिड़ंत में बाइक सवारों में से एक व्यक्ति की मौत हो गयी, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में एक युवक की हालत गंभीर बनी हुयी है।

हादसे में घायल तीनो व्यक्तियों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां उनका उपचार चल रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना रेउसा थाना क्षेत्र की है। यहां रेउसा-तंबौर मार्ग पर इटौरी गांव के पास ओवर स्पीड के चलते दो बाइको की भिड़ंत हो गयी। मिली जानकारी के मुताबिक,किशोरगंज निवासी 28 वर्षीय गौतम मिश्रा अपनी पत्नी प्रियंका को बाइक से लेकर लखनऊ से अपने गांव एक अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहा था।

इसी दौरान तंबौर की तरफ से आ रहे बाइक सवार 27 वर्षीय खुर्शीद पुत्र आशिक अली अपने एक साथी के साथ जा रहे थे। स्थानीय लोगो के मुताबिक,खुर्शीद ओवर स्पीड में बाइक चला रहा था और अचानक ही सामने आ रही बाइक में अनियंत्रित होकर जा घुसा जिससे दोनों बाइक सवार सड़क पर जा गिरे। इस घटना में बाइक सवार पति गौतम की मौके ही खून बहने से मौत हो गयी जबकि पत्नी प्रियंका और दूसरी बाइक पर सवार खुर्शीद और उसका साथ गंभीर घायल हो गए।

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं गंभीर घायल खुर्शीद की हालत गंभीर देखते हुए उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

Related Articles

Back to top button
Close