उत्तर प्रदेशजरूर पढ़ेंपड़तालमनोरंजनराज्यविचार / लेखसमग्र समाचारसाक्षात्कार

टीजर बता रहा है कि ये फिल्म सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी

  • अब आपको, पुश्पा और आरआर जैसी फिल्मों की याद नहीं आएगी
  • बाहुबली और केजीएफ जैसी दमदार फिल्में भी अब फीकी लगने लगेंगी।
  • सिनेमाघरों में जल्द ही दस्तक देने जा रही है पोन्नियिन सेल्वन

 

suyash mishra
suyash mishra

Lucknow. देशभर में इन दिनों साउथ फिल्मों की लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है। पुष्पा, आरआरआर, केजीएफ 2 के बाद मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म के टीजर रिलीज के साथ ही दर्शकों के बीच इस फिल्म को लेकर उत्सुकता भी काफी बढ़ चुकी है। शानदार विजुअल और बेहतरीन स्टार कास्ट से सजी यह फिल्म ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म विक्रम वेधा को बड़ी टक्कर देने वाली है। दरअसल यह दोनों ही फिल्में 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होंगी।

इसी बीच अब इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। देश के बेहतरीन निर्देशकों में से एक मणिरत्नम के इस ग्रैंड प्रोजेक्ट का हिंदी वर्जन अभी से बॉक्स ऑफिस पर हिट नजर आने लगा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के हिंदी वर्जन के राइट्स बिक चुके हैं। 500 करोड़ रुपए के बजट से बनी पोन्नियन सेल्वन को लेकर हिंदी दर्शकों के बीच भी काफी बज बना हुआ है। 1 मिनट 20 सेकंड के टीजर ने यह साबित कर दिया है कि एक बार फिर कोई ऐसी फिल्म आने वाली है, जो इंडियन सिनेमा में इतिहास रच देगी। फिल्म की कहानी 10वीं सदी के आसपास बुनी गई है।

यह फिल्म चोल साम्राज्य के शक्ति संघर्ष पर आधारित है। इसमें कावेरी नदी के बेटे पोन्नियिन सेलवन के भारतीय इतिहास के सबसे महान शासक राजराजा चोल बनने की कहानी को दिखाया गया है। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार विक्रम जयम रवि, कार्थी, ऐश्वर्या राय बच्चन, तृषा, ऐश्वर्या लक्ष्मी संग कई कलाकार नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के जरिए ऐश्वर्या राय 2018 के बाद स्क्रीन पर नजर आएंगी। यह फिल्म तमिल के अलावा हिंदी तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज की जाएगी। पोन्नियिन सेल्वन कल्कि कृष्णमूर्ति का एक ऐतिहासिक उपन्यास है जो तमिल में लिखा गया है।

 

 

Related Articles

Back to top button
Close