उत्तर प्रदेशलखनऊ

सड़क हादसे में घायल कंडेक्टर, मां के साथ खेत जा रहे बच्चे की पानी में डूब कर मौत

सीतापुर। नेशनल हाइवे पर खड़े ट्रक में पीछे से दूसरे ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में ट्रक को दुरुस्त कर रहे चालक और परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उपचार के दौरान चालक की मौत हो गई, जबकि परिचालक का उपचार जारी है।

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। घटना महोली कोतवाली क्षेत्र की है। यहां दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाइवे 24 पर शुक्रवार देर रात शाहजहांपुर से आ रहे एक ट्रक में प्रेशर पाइप फटने से खराबी आ गई। ट्रक चालक और परिचालक दोनों ट्रक के पहिये के पास पाइप को सही करने लगे। इसी दौरान पीछे से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी।

घटना में चालक और परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। यहां चालक की मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों को मामले की जानकारी देकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि घटना में शामिल वाहन और चालक की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मां के साथ खेत जा रहे बच्चे की पानी में डूब कर मौत
रेउसा/सीतापुर। थाना रेउसा क्षेत्र अंतर्गत ग्राम नगरौली में शनिवार दोपहर मां के साथ खेत जा रहे बच्चे की बाढ़ से भरे पानी मे गोबरहिया पुलिया के पास डूबकर मौत हो गई। रेउसा थाना के सेमरा नगरौली गांव मोहम्मद हुसैन मंसूरी की पत्नी सफीकुन अपने बच्चों जब्बार(10) नाजिया(8) और हसीब 6 के साथ गांव के उत्तर गोबरिया नदी पार कर खेत देखने जा रही थी। गांव से कुछ दूरी पर गोबरहिया नदी पर बनी पुलिया पर भरे बाढ़ के पानी को पार करने लगी तभी सभी का संतुलन बिगड़ गया और तीनों बच्चे डूबने लगे महिला की चीख पुकार सुनकर गांव का ही जियालाल केवट मौके पर पहुंच गया, जिसके सहयोग से मां ने दो बच्चों जब्बार और नाजिया को डूबने से बचा लिया लेकिन हसीब गहरे पानी में चला गया, जिसको तलाश करने के बाद पानी से निकाला गया तब तक उस मासूम हसीब की दर्दनाक मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी पाकर हल्का लेखपाल अमर सिंह मौके पर पहुंचे और मृतक बच्चे के परिजनों को पोस्टमार्टम कराने के लिए समझाया बुझाया लेकिन परिजन पोस्टमार्टम कराने के लिए तैयार नहीं थे। समाचार प्रेषण तक मृतक के पिता मोहम्मद हुसेन किसी कार्य से तंबौर गए थे, उनके आने आने की प्रतीक्षा की जा रही थी। उनके आने पर ही अग्रिम कार्यवाही किये जाने की संभावनाएं जतायी जा रही थीं। घटना की जानकारी पाकर रेउसा पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल कर रही थी।

Related Articles

Back to top button
Close