जरूर पढ़ेंमनोरंजन

सोहम शाह और गुलशन देवैया की ऑफ स्क्रीन दोस्ती ऑन स्क्रीन जितनी ही अच्छी है?

मनोरंजन इंडस्ट्री हमेशा सह-अभिनेताओं के बीच संघर्ष और तर्कों के बारे में अफवाहों से भरा रहता है। इंडस्ट्री में, ऐसे सह-कलाकार मिलना मुश्किल है, जो न केवल सौहार्दपूर्ण ढंग से मिलते हैं, बल्कि उन दोनों में ऑन स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन गहरी दोस्ती भी हैं। जिसके बारे में बताया, एक ऐसी जोड़ी जिसका बंधन सिर्फ सह-कलाकारों से अच्छे दोस्तों में बदलने तक विकसित हुआ है, वह है ‘तुंबबाद’ अभिनेता सोहम शाह और ‘हंटर’ अभिनेता गुलशन देवैया, जो वर्तमान में राजस्थान में अपनी आगामी सीरिज फॉलन की शूटिंग में व्यस्त हैं।

दोनों प्रतिभाशाली अभिनेता, सोहम शाह और गुलशन देवैया सीरिज में पुलिस की शीर्ष भूमिका निभा रहे हैं। अभिनेता के बहुत ही करीबी सूत्र ने बताया, “शुरू में, अभिनेता अक्सर नॉनस्टॉप चिट-चैट में दिखाई देते थे, दृश्यों के बारे में चर्चा करते हुए, अपने शॉट ब्रेक के बीच खाना साझा करना और चारों ओर मस्ती करना। लेकिन अब उनकी दोस्ती और मजबूत हो गई है!

करीबी सूत्र ने आगे बताया, “सोशल मीडिया टिप्स लेने से लेकर, डांस करने और अपने मन से पुरानी क्लासिक्स को गुनगुनाने से लेकर, पोस्ट-पैक अप के बाद देर रात साथ-साथ टहलने तक, दोनों फॉलन के सेट पर एक साथ खूब मस्ती करते हैं।”

यह भी बताया गया है कि शूट के लगभग 2 से 3 हफ्ते बाकी हैं और पूरे कास्ट और क्रू ने सेट पर खूब मस्ती की। अपने दोस्त गुलशन के साथ की गई सभी मस्ती की दर्शकों के साथ एक झलक साझा करते हुए, सोहम ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कुछ दिन पहले एक वीडियो पोस्ट किया, जिसका कैप्शन था, “और यह हमारी पावरी हो रही है। #RajasthanDiaries #Fallen @ gulshandevaiah78। ”

https://www.instagram.com/reel/CLeX2gpJ3e2/?igshid=1hwf0wg27cmf2

वीडियो में, सोहम और गुलशन, दोनों गोविंदा ‘आप के आ जान से’ के ब्लॉकबस्टर गाने का आनंद लेते और मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जो एक दूसरे के लिए पूरक हैं।

रीमा कागती के निर्देशन में, फॉलन में शानदार स्टार कास्ट- सोहम शाह, विजय वर्मा, सोनाक्षी सिन्हा और गुलशन देवैया जैसे कलाकार हैं।

Related Articles

Back to top button
Close