उत्तर प्रदेशलखनऊसमग्र समाचार

जिस जिले ने 10 बार विधायक और कई बार मंत्री बनाया उसी जिले का विकास नही करा पा रहे हैं सुरेश खन्ना

राहुल तिवारी

शाहजहांपुर। जिस शहर ने 10 बार विधायक और कई बार मंत्री बनाया उसी को सवांरने में योगी सरकार के कद्दावर मंत्री सुरेश कुमार खन्ना विफल साबित हुए हैं, जी हां हम बात कर रहे हैं शाहजहॉपुर जिले की जो आज भी विकास से कोसों दूर है

शाहजहॉपुर जहाँ लगातार भाजपा से दसवीं बार विधायक हुए शाहजहांपुर सदर सीट से विधायक सुरेश कुमार खन्ना जो योगी सरकार में नगर विकास मंत्री भी रहे हैं और वर्तमान में वित्त मंत्री भी है लेकिन अगर देखा जाए तो स्वयं उनके नगर में आज भी लोग परेशानियां झेल रहे हैं। हम बात कर रहे हैं जनपद शाहजहॉपुर के बरेली शाहजहॉपुर राजमार्ग पर शाहजहॉपुर बाइपास के पास स्थित आर सी मिशन कालोनी जो कि शाहजहॉपुर हरदोई बाईपास के पीछे हैं इस कालोनी में लगभग 8 हजार से 9 हजार की आबादी है और लगभग 200 सौ से 250 मकान हैं लेकिन उसके बाद भी कालोनी वासी भीषण बरसात में बरसात के पानी से निकलने को मजबूर है।

इस कालोनी में सड़कें तक पक्की नहीं बन पाई और न ही नांलियां जिसके कारण बरसात होने पर जलभराव की समस्या बनी रहती है। कालोनी वासियों ने कई माह पूर्व इसकी शिकायत जिलाधिकारी शाहजहॉपुर से की थी लेकिन उसके बाद भी समस्या का निदान आज तक नहीं हो सका शायद इस कालोनी के ऊपर आज भी नगर विकास मंत्री व शाहजहॉपुर के विधायक की नजर नहीं पड़ी।

Related Articles

Back to top button
Close