उत्तर प्रदेशराज्य

लखनऊ में अपराध कम नहीं, पॉश इलाके से महिला डॉक्टर से लूट

राहुल तिवारी

लखनऊ। राजधानी में इस समय अपराध व अपराधी दोनों ही बेलगाम  हैं अभी रविवार को थाना पारा क्षेत्र में एक बुजुर्ग महिला के सिर पर बेखौफ बदमाशों ने सिर पर प्रहार करके मौत के घाट उतार दिया और लूट की घटना को अंजाम देने का काम किया था और दो दिन बाद ही मंगलवार को महानगर थाना क्षेत्र में विवेकानंद हास्पिटल की महिला डाक्टर के साथ आई टी मैट्रो स्टेशन के नीचे बाइक सवार लूटेरो ने लूट की घटना को अंजाम दे कर पुलिस को खुली चुनौती दे डाली।

राजधानी में लगातार बढ़ रहे अपराध के बाद भी सालों से बैठे पुलिस के अधिकारियों पर शासन और सरकार दोनों की अनुकम्पा चल रही है। राजधानी के थाना क्षेत्रों में लगभग एक एक वर्ष व राजधानी में लंबा समय व्यतीत कर चुके तमाम कोतवाल दरोगा और सिपाही अपराध रोकने के वजाय मलाई काट रहे हैं लेकिन न कोई देखने वाला है और न सुनने वाला। अब देखना है क्या इस बार भी तेजतर्रार छवि वाले पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर मौन धारण करे रहते है या कार्यवाही करते हैं।

इस सम्बन्ध में जब इन्सपेकटर महानगर से बात हुई तो उन्होंने बताया कि पीड़ित महिला डाक्टर आकांक्षा राय की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और अपराधियों की तलाश जारी है।

Related Articles

Back to top button
Close