उत्तर प्रदेश

बन्थरा में बेखौफ चोरों ने ज्वैलर्स की दुकान में लाखों के माल पर किया हाथ साफ

राहुल तिवारी

सीसीटीवी कैमरे भी चुरा ले गए चोर

बन्थरा पुलिस की लापरवाही से नहीं थम रहा है चोरों का तांडव

लखनऊ! प्रदेश की सरकार भले ही चोरों से लगाकर बदमाशों तक पकड़ने की मुहिम चलाई है। बावजूद इसके बंथरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत लगातार चोरियों का सिलसिला जारी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देशों में कार्यरत इंस्पेक्टर इस ओर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रहे हैं। बंथरा क्षेत्र के अंतर्गत चोरी के काफी मामले हुए हैं। वही बंथरा पुलिस लीपापोती करने में लगी हुई है।

दरअसल थाना क्षेत्र के कुछ ही ऐसे गांव सुरक्षित बचे होंगे जहां चोरों ने धावा ना बोला हो बाकी लगभग सभी गांव चोरों की निगाह से अछूते नहीं बचे। अभी हाल ही में बेती के रहने वाले अतुल तिवारी की दुकान का शटर काटकर चोरों ने इलेक्ट्रॉनिक उपकरण के साथ हजारों की नगदी गायब किए थे। पीड़ित का मुकदमा अभी तक नहीं दर्ज हुआ है। इसके पूर्व में भी हरौनी के राजेश सिंह के घर चोरी हुई थी और न जाने कितनी अनगिनत चोरिया हो चुकी है। लेकिन अभी तक छोटी चोरियों के खुलासे के बाद एक भी बड़ी चोरी का खुलासा नहीं हुआ है। क्षेत्र में चोरों ने आतंक पैदा कर रखा है।

ग्रामीण जनमानसो का चोरो ने सोना हराम कर रखा है। बावजूद इसके पुलिस ना तो गस्त ही करती दिख रही है। ना ही चोरों पर अंकुश लग पाया है। बंथरा थाना के अधिकांश लोग प्रॉपर्टी डीलिंग जैसे कामों में व्यस्त रहते हैं। चोरों को पकड़ने के लिए किसी के पास समय कहां है। देखा जाए तो इस तरह की घटनाओं से जन आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है किसी दिन बारूद बन कर सड़क पर बिखरता नजर आएगा। बता दें कि सूरज ज्वेलर्स अंबरपुर बंथरा एचडीएफसी बैंक के पास स्थित है। जिसके अंदर चोरों ने घुसकर चैन, झुमकी, छल्ला के साथ सीसीटीवी कैमरा भी लेकर चले गए हैं।

सूरज कुमार असोहा उन्नाव के निवासी हैं। जिन्होंने बंथरा थाना क्षेत्र के अंबरपुर में सूरज ज्वेलर्स नाम की ज्वेलरी की दुकान खोल रखी थी। जिससे अपने घर परिवार का पालन पोषण कर रहे थे। वहीं रविवार की सुबह तड़के 4:00 बजे चोरों ने ज्वेलर्स की दुकान पर धावा बोल दिया। दुकान पर रखी ज्वेलरी के साथ ही चोरों ने सीसीटीवी कैमरा भी पार कर दिए। बताइए चोर इतने बेखौफ हैं की राजधानी से सटे हुए थाना बंथरा के अंतर्गत घूम घूम कर चोरी कर रहे हैं।

दर्जनों चोरियों के बावजूद पुलिस जस की तस है। क्या आगे भी ऐसी ही नजाकत देखने को मिलती रहेगी या योगी आदित्यनाथ इसको लेकर कुछ परिवर्तन करेंगे। पीड़ित ग्रामीण वासी सरकार के प्रति दुहाई दे रहे हैं की बीते कुछ दिन पहले योगी आदित्यनाथ चोर बदमाशों को लेकर बड़ा सक्रीय दिखाई दे रहे थे। आज वही चोर बदमाश घरों घरों में घुसकर लूट डकैती चोरी कर रहे हैं। यही सब दिन देखने के लिए यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जनता ने चुना था।

Related Articles

Back to top button
Close