उत्तर प्रदेश

मरीज़ों को ऑक्सीजन नहीं मिली तो धरने पर बैठूंगा: कौशल किशोर

IMG-20210131-WA0013-780x405

लखनऊ। गरीबों के हमदर्द माने जाने वाले व जनता के बीच एक अच्छी लोकप्रियता रखने वाले हमेशा विषम परिस्थितियों में क्षेत्र की जनता के साथ कंधा से कंधा मिलाकर चलने वाले मोहनलालगंज लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद एवं उत्तर प्रदेश भाजपा अनूसूचित मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सांसद कौशल किशोर से लखनऊ में आक्सीजन की कमी से लगातार मर रहे लोगों के घर वालों की पीढ़ा देखकर जब रहा न गया तो उन्होंने शाशन प्रशासन में बैठे आलाकमान अधिकारियों को चेतावनी दे दी है। कौशल किशोर ने  स्पष्ट शब्दों में कह दिया कि अगर लोगों को समय पर आक्सीजन उपलब्ध न कराई गई तो वे स्वयं धरने पर बैठेंगे।

संसद के बयान के बाद शाशन प्रशासन में हड़कंप मच गया। सांसद ने कहा उन्हें जनता के बीच से लगातार शिकायतें मिल रही है कि उन्हें आक्सीजन नहीं मिल रही है और न ही घर में होमकोरेनटाइन वालों को ही आक्सीजन दिया जा रहा है। जिसकी वजह से तमाम गरीब लोग मौत के मूहँ में समा चुके हैं ।

बता दे कि सांसद कौशल किशोर क्षेत्र की ही नहीं बल्कि इस प्रदेश की जनता के बारे में हमेशा चिंता करने वाले उत्तर प्रदेश के पहले ऐसे जनप्रतिनिधि है वरना सत्ता के तमाम जनप्रतिनिधि है लेकिन वो आज तक जनता के लिए एक शब्द तक नहीं बोले।

Related Articles

Back to top button
Close