उत्तर प्रदेश

ऑक्सीजन प्लांट मालिकों को प्राइवेट अस्पतालों को गैस सप्लाई से न रोके ड्रग्स इंस्पेक्टर: सांसद

IMG-20210131-WA0013-780x405
  • प्राइवेट अस्पतालों में आक्सीजन न मिलने पर बोले सांसद कौशल किशोर
  • अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाये ऑक्सीजन

लखनऊ। ऑक्सीजन की कमी को लेकर सांसद कौशल किशोर ने ड्रग इंस्पेक्टरो के द्वारा मनमानी का आरोप लगाते हुए कहा है कि ऑक्सीजन गैस प्लांट के मालिकों ने उनसे शिकायत की है कि उन्हें प्राइवेट अस्पतालों में सप्लाई से रोका जा रहा है।
सांसद कौशल किशोर ने बताया कि लखनऊ के ऑक्सीजन गैस प्लांट के दो मालिकों ने उनसे बताया की ड्रग इंस्पेक्टर ने प्राइवेट अस्पतालों में ऑक्सीजन गैस देने पर रोक लगा रखी है।

सांसद ने कहा कि प्लांट मालिको से केवल सरकारी अस्पतालों में ही ऑक्सीजन गैस सप्लाई करने को कहा जा रहा है साथ ही कहा जा रहा है कि प्राइवेट अस्पतालों में ऑक्सीजन गैस ना दें। सांसद कौशल किशोर ने कहा कि प्राइवेट अस्पतालों में मरीज मर रहे हैं।

ऑक्सीजन गैस के बगैर तो मरने दे यह बात ऑक्सीजन गैस प्लांट के दो मालिकों ने मुझसे बताई इसके अलावा सैकड़ों लोग मुझे रोज फोन करके ऑक्सीजन गैस की डिमांड कर रहे हैं प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट मरीजों को अस्पताल के मालिक उन्हें अस्पताल से भगा रहे हैं उनका कहना है कि ऑक्सीजन गैस मिल नहीं पा रही है जिससे लखनऊ में ताबड़तोड़ मौतें ऑक्सीजन गैस ना मिलने की वजह से हो रही है।

इस संबंध में जब आज मैंने चार्ज लिए ड्रग इंस्पेक्टर से वार्ता की तो उन्होंने कहा कि मैंने किसी को मना नहीं किया इसलिए ऑक्सीजन गैस प्लांट के मालिकों से मेरा आग्रह है प्राइवेट अस्पतालों में ऑक्सीजन गैस की सप्लाई ना रोके ऑक्सीजन की सप्लाई डिमांड के अनुसार पूरी करें ऑक्सीजन गैस के अभाव में मरने वाले लोगों की जान बचाएं।

Related Articles

Back to top button
Close