उत्तर प्रदेश

पंचायत चुनाव: मतदान की तारीख पास आते ही प्रत्याशियों ने प्रचार में झोंकी अपनी ताकत

IMG-20210131-WA0013-780x405

राहुल तिवारी

लखनऊ। कोरोना के बीच पंचायत चुनाव भी अपने चरम पर है राजधानी में जैसे जैसे मतदान की तारीख पास आ रही वैसे वैसे प्रत्याशियों ने भी प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंकनी शुरू कर दी है।

राजधानी में सरोजनीनगर के वार्ड नं 15 से जिला पंचायत सदस्य के प्रत्याशी विरेंद्र रावत हो या वार्ड नं 16 से भाजपा समर्थित जिला पंचायत सदस्य के प्रत्याशी उदित नारायण यादव हो या क्षेत्रीय प्रत्याशियों में विनीत पटेल हो या फिर समाजवादी पार्टी से समर्थित युवा प्रत्याशी कैप्टन यादव हो सभी ने अब पूरी तरह से कमर कस ली है और गांव गांव जाकर बडे़ बुजुर्गों माताओं बहनों और युवाओं से सभी प्रत्याशियों ने अपने लिए वोट देने की अपील शुरू कर दी है।

इन प्रत्याशियों की किस्मत 19 अप्रैल को पिटारे में बंद हो जायेगी और और किसके सर पर ताजा बधेगा इसका फैसला 2 म ई को होगा। बता दे कि वार्ड नं 15 से सबसे मजबूत प्रत्याशी जो क्षेत्रीय माने जाते हैं और समाज के लिए सदैव सुख दुःख में बिना जातिवाद भेदभाव के हर काम में खड़े होने वाले विरेंद्र रावत का पलड़ा वार्ड नं 15 से चुनाव लड़ रहे सभी प्रत्याशियों से भारी दिखाई पड़ रहा है।

विरेंद्र रावत ने गुरूवार को पिपरसंड के मजरा हुल्ली खेड़ा में महिलाओं के साथ बैठक कर अपने पक्ष में वोट देने व समर्थन करने की अपील की है इसके बाद अमांवा, चक, सहिजनपुर, नारायणपुर में भी जाकर लोगों से वोट देने की अपील की विरेंद्र के साथ भवानी सिंह, संजय सिंह, सुबोध कुमार सहित तमाम लोग थे। वही वार्ड नं 16 से सपा समर्थित प्रत्याशी कैप्टन यादव ने लतीफ नगर, रहीम नगर पड़ियाना, भौकापुर, गढ़ी चुनौती, भटगांव, हरौनी, ऐन में जाकर लोगों से अपने पक्ष में वोट देने की अपील की।

कैप्टन के साथ,सपा के वरिष्ठ नेता शिव शंकर सिंह शंकरी, जिला महासचिव सपा शब्बीर खान, चन्द्रशेखर यादव, अतुल सिंह माखन, ऋषभ खान मौजूद रहे। वहीं ऐन गाँव के विनीत पटेल ने भी गढ़ी चुनौती, गुदौली, दादूपुर, भौकापुर में डोर टू डोर जाकर वोट देने की लोगों से अपील की। उनके साथ पूर्व जिला पंचायत सदस्य, राजेश सिंह चौहान भी मौजूद रहे।

भाजपा समर्थित प्रत्याशी उदित नारायण यादव ने भी गाँव गाँव जाकर बडे़ बुजुर्गों एवं नौजवानों से उनके पक्ष में वोट देने की अपील। की उदित नारायण के साथ भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेन्द्र कुमार तिवारी रिंकू व नवलेश प्रताप सिंह भी मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button
Close