राज्यलखनऊ

वार्ड नंबर 15 से जिला पंचायत सदस्य के प्रत्याशी वीरेंद्र रावत को मिला कई संगठनों का समर्थन

IMG-20210131-WA0013-780x405

राहुल तिवारी

लखनऊ सरोजनीनगर उत्तर प्रदेश में हो रहे त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में सभी प्रत्याशियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। लेकिन अब प्रदेश की जनता भी अपनी सूझबूझ से प्रत्याशी का चुनाव कर रही है कई वर्षों से लगातार निस्वार्थ भाव जनता की सेवा कर रहे वीरेंद्र कुमार रावत सरोजनीनगर वार्ड नंबर 15 से जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी के रूप में मैदान में डटे हुए हैं।

जनता के अपार समर्थन के कारण वीरेंद्र कुमार रावत की लोकप्रियता और बढ़ती जा रही है। जिसको देखते हुए कई संगठनों ने वीरेंद्र कुमार रावत को समर्थन देने का वादा किया है। कई स्वयं सहायता समूह की महिलाओं ने वीरेंद्र कुमार रावत को समर्थन देने का वादा किया है। उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा संघ के सदस्यों ने वीरेंद्र कुमार रावत को भरपूर समर्थन देने का वादा किया है। इन सब का कारण वार्ड नंबर 15 की जनता के द्वारा मिलने वाला अपार समर्थन है।

वीरेंद्र कुमार रावत की लोकप्रियता इतनी बढ़ गई है कि वह जब भी किसी गांव में अपने पक्ष में वोट मांगने पहुंचते हैं तो वहां की जनता खुद इनके साथ चल कर गांव के घर घर में जाकर जनसंपर्क करवाते हैं। इस संबंध में जब जनता की राय जानने की कोशिश की गई तो लोगों ने बताया कि वीरेंद्र कुमार रावत कुछ न होते हुए भी हम लोगों के लिए बहुत कुछ करते हैं हमारे सुख-दुख में साथ देते हैं जब हम लोग उनको कुछ बना देंगे तो वह हम लोगों का और भी ख्याल रखेंगे।

Related Articles

Back to top button
Close