उत्तर प्रदेश

सांसद कौशल किशोर की अगुवाई में, फतेहपुर में सैकड़ों लोगों ने लिया नशा न करने का संकल्प

IMG-20210131-WA0013-780x405

राहुल तिवारी

जनपद फतेहपुर में एक विद्यालय में 250 लड़के लड़कियों ने नशा मुक्त समाज आंदोलन के तहत नशा न करने का संकल्प लिया। नई पीढ़ी के छात्रों को नशा न लेने का संकल्प कराते हुए नशा मुक्त समाज आंदोलन अभियान को चलाने वाले सांसद कौशल किशोर ने कहा कि यदि देश के नौजवानों को बुराइयों से बचाना है तो नई पीढ़ी के लोगों को नशे से रोकना जरूरी है। जब नई पीढ़ी के लड़के और लड़कियां नशा न करने का संकल्प ले लेंगे और अपने जीवन में नशा नहीं करेंगे तो नशे के नए कस्टमर नहीं बढ़ेंगे और नशा करने वाले लोग भी धीरे-धीरे नशा कम कर देंगे।

इसलिए हमें नशा मुक्त समाज बनाना है और नशा मुक्त भारत बनाना है इसलिए सभी लोग नशे से दूर रहने के लिए अपने अपने बच्चों को नशा न करने का संकल्प जरूर करें सांसद कौशल किशोर ने कहा लखनऊ में शहीदे आजम भगत सिंह के शहादत दिवस के अवसर पर रन फॉर नशा मुक्त समाज आंदोलन आयोजित की जाएगी।फतेहपुर जनपद में आगामी 14 मार्च 2021 को मां शारदा इंटर कॉलेज के ग्राउंड में 1000 नई पीढ़ी के लड़के और लड़कियां अपने जीवन में नशा न करने का संकल्प लेंगे और यह भी संकल्प लेंगे यहां फतेहपुर जनपद को नशा मुक्त जनपद बनाने का काम करेंगे।

इस कार्यक्रम के संयोजक संरक्षक कुंवर बहादुर सिंह, आयोजक अंशु सिंह सेंगर रहे, लखनऊ से पंहुचे सांसद कौशल किशोर के साथ गुड्डू लोधी, प्रवीण अवस्थी, फतेहपुर निवासी दिनेश सिंह, जगदंबा प्रसाद त्रिपाठी, राजेश सिंह, अमरीश मौर्या, सूरज रावत, दीपक, साईं धाम ट्रस्ट के अध्यक्ष अमित शर्मा जी व उनकी पुत्री पायल शर्मा, आकाश अग्निहोत्री निवासी कानपुर कार्यक्रम में सम्मिलित हुए।

Related Articles

Back to top button
Close